कड़क फीचर्स के साथ लॉन्च हुई Triumph Speed 400 की स्टाइलिश बाइक, कीमत मात्र बस इतनी

Triumph Speed 400: Triumph कंपनी अपनी शानदार मोटरसाइकिल्स के लिए दुनिया भर में जानी जाती है. भारत में भी इस कंपनी ने अपनी खास पहचान बनाई है. अगर आप स्पोर्ट्स बाइक्स के शौकीन हैं, तो Triumph Speed 400 आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है. आइए जानते हैं इस बाइक के बारे में विस्तार से…

Triumph Speed ​​400 Features

ट्राइंफ स्पीड 400 के फीचर्स की बात करें तो इस कूल क्रूजर बाइक में डुअल चैनल ABS, ऑन रोड राइडिंग मोड, स्पोर्ट रेन और ऑफ रोड, ट्रैक्शन कंट्रोल, आपके आराम के लिए ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और इंटेलिजेंट फोर-वे स्विच कंट्रोल, LED प्रोजेक्टर लाइट्स, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, USB सॉकेट के साथ चार्जर, स्विचेबल ट्रैक्शन कंट्रोल के साथ थ्रॉटल बाय वायर, प्रीलोड के साथ एडजस्टेबल मोनोशॉक सस्पेंशन और 43mm USD, ABS, डिस्प्ले LCD के साथ एनालॉग स्पीडोमीटर, LED लाइट्स जैसे कई शक्तिशाली फीचर्स मिलेंगे.

Triumph Speed 400
Triumph Speed 400

Triumph Speed ​​400 Engine

Triumph Speed 400 में कंपनी ने सबसे दमदार इंजन का इस्तेमाल किया है, जो आपको शानदार परफॉर्मेंस देता है. इस क्रूज़र बाइक में 398.15cc का लिक्विड-कूल्ड 4-वॉल्व DOHC सिंगल-सिलेंडर इंजन लगा है. ये इंजन 8000rpm पर 40PS की पावर और 6500rpm पर 37.5Nm का टॉर्क देता है. साथ ही इसमें 6-स्पीड गियरबॉक्स भी दिया गया है.

इस शानदार क्रूज़र बाइक की माइलेज की बात करें तो ये लगभग 30 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देती है, जो इस सेगमेंट की बाइक्स के लिए काफी अच्छा है.

Triumph Speed ​​400 Price

Triumph Speed 400 एक शानदार क्रूज़र बाइक है जो आपको दमदार परफॉर्मेंस और स्टाइलिश लुक दोनों ही देती है. भारत में इसकी शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत ₹ 2.34 लाख है, जो इस सेगमेंट की बाइक्स के हिसाब से काफी किफायती मानी जाती है.

Also Read: आ गई लौंडो की पहली पसंद Royal Enfield Scram 411, सिंगल सिलेंडर के साथ मचाएगी धूम!

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top