Honda का जलवा, कम कीमत और अधिक माइलेज के साथ लॉन्च हुई 2024 Honda City

2024 Honda City: ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री में होंडा कंपनी एक जानी-मानी कंपनी है। पिछले कई दशकों से यह कंपनी अपने ग्राहकों के विश्वास पर खड़ा उतर रही है। Honda कंपनी की सबसे पॉपुलर गाड़ी में से एक होंडा सिटी अपने दमदार इंजन और आकर्षक लुक के लिए प्रसिद्ध है।

लेकिन कंपनी अब अपने इस प्रसिद्ध कार को नए अवतार में लॉन्च करने जा रही है। होंडा सिटी का नया अवतार दिखने में काफी ज्यादा आकर्षक है। होंडा सिटी के नए अवतार में पहले के मुकाबला पावरफुल इंजन दमदार फीचर्स भी देखने को मिलने वाले हैं। यदि आप इस होंडा सिटी के नए अवतार के बारे में डिटेल से जानकारी चाहते हैं, तो इस आर्टिकल के अंत तक बन रहे तो चलिए बिना किसी देरी कैसे करते हैं।

2024 Honda City Design

2024 Honda City में इंटीरियर में काफी ज्यादा बदलाव किया गया है, जो कि लोगों को और भी पसंद आ रहा है। इसमें हमें एलईडी हेडलाइट व्हाइट ग्रिल और स्टाइलिस्ट तेल व्हील का इस्तेमाल किया गया है, जो कि इसमें इंटीरियर में काफी ज्यादा शानदार लूक प्रदान करती है। इसके अलावा इसमें काफी प्रीमियम केविन और आरामदायक सीट का भी इस्तेमाल किया गया है, जो कि काफी लग्जरी फील देता है।

2024 Honda City
2024 Honda City

2024 Honda City Engine

अगर इसमें अवतार में इंजन की बात करें तो इसमें हमें दो इंजन विकल्प देखने को मिलता है जिसमें पहले 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन है तो वहीं दूसरा एक दूसरे 5 लीटर हाइब्रिड इंजन होने वाली है 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन के साथ 121 बीएफ की अधिकतर पावर और 145 म का तोड़ उत्पन्न करती है तो वही 1.5 ऑयल हेविंग इंजन के साथ इलेक्ट्रिक मोटर का इस्तेमाल किया गया है। जिस वजह से इसमें 26 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देखने को मिल जाता है।

2024 Honda City Price

यदि इस नए होंडा सिटी 2024 मॉडल के प्राइस की बात करें तो बताया जा रहा है कि इसकी एक्स शोरूम प्राइस कीमत 12 लाख रुपए से शुरू हो सकती है। इसमें कई सारे एडवांस फीचर देखने को मिलने वाले हैं।

READ MORE: अब गरीबों के बजट में आया नया Mahindra Scorpio S11दमदार और भरोसेमंद SUV कार, जानें इसकी कीमत

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top