KTM को टक्कर देने आ गयी Yamaha FZS FI V4 की यह प्रीमियम फीचर बाइक

Yamaha FZS FI V4: आजकल युवाओं में यामाहा का जलवा है! यामाहा की बाइक्स ना सिर्फ दिखने में स्मार्ट होती हैं, बल्कि इनमें जबरदस्त फीचर्स और राइडिंग की सहूलियत भी मिलती है. इसीलिए तो हर कोई यामाहा चलाना चाहता है.

आज हम बात कर रहे हैं यामाहा FZएस FI V4 की. ये भी एक ऐसी धांसू बाइक है जिसे खूब पसंद किया जाता है. अगर आप भी एक बेहतरीन बाइक की तलाश में हैं, तो यामाहा FZएस FI V4 आपको जरूर पसंद आएगी.

तो चलिए, अब इसके बारे में सारी जानकारी विस्तार से जान लेते हैं.

Yamaha FZS FI V4 Features 

सुरक्षित राइड के लिए ABS जैसी फीचर के साथ-साथ आरामदायक राइड के लिए सेल्फ स्टार्ट और डुअल LED लाइट्स मिलती हैं.

Yamaha FZS FI V4
Yamaha FZS FI V4

लंबी और आरामदायक सीट और जरूरी सामान रखने के लिए अंडर-सीट स्टोरेज राइडिंग को आसान बनाते हैं. दमदार इंजन आपको शहर की रफ्तार से लेकर हाइवे तक का सफर मजेदार बना देता है. ये सभी फीचर्स मिलकर FZएस FI V4 को एक शानदार ऑप्शन बनाते हैं.

Yamaha FZS FI V4 Engine

किसी भी बाइक में दमदार परफॉर्मेंस के लिए अच्छा इंजन होना बहुत जरूरी है. और इस मामले में यामाहा FZएस FI V4 आपको निराश नहीं करेगी.

इस बाइक में लगाया गया 149cc का BS6 इंजन काफी पावरफुल है. ये इंजन 12.4 PS की पावर और 13.3 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. आसान शब्दों में कहें तो ये इंजन आपको शहर की रफ्तार से लेकर लंबे सफर पर भी मज़ेदार राइड का साथ देगा.

इसे और भी बेहतर बनाने के लिए इस इंजन के साथ 5-स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है, जिससे आप ट्रैफिक हो या हाइवे, आराम से गियर बदलते हुए राइड एन्जॉय कर सकते हैं.

Yamaha FZS FI V4 Price 

यामाहा की FZएस FI V4 एक बेहतरीन ऑप्शन है, जो स्टाइलिश लुक के साथ ही कई नए फीचर्स भी देती है. ध्यान दें कि ये बिल्कुल नया मॉडल नहीं है, बल्कि पहले वाले का अपडेटेड वर्जन है.

जहां तक कीमत की बात है, तो यामाहा FZएस FI V4 की शुरुआती कीमत ₹ 1.29 लाख (एक्स-शोरूम) है. आप इसे किसी भी यामाहा शोरूम से बुक कर सकते हैं. ये धांसू बाइक कुल आठ रंगों में उपलब्ध है.

Also read: 3 ऐसी सुपर बाइक्स जिनकी कीमत सुनकर हैरान हो जाओगे, देखिये यहाँ

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top