मात्र 18 हजार में घर ले जाए Honda Activa का इलेक्ट्रिक वैरिएंट, जानें डिटेल्स!

Honda Activa Electric: भारत में स्कूटर के मामले में होंडा एक्टिवा कितना ज्यादा पॉपुलर है। शायद इस बात का बताने का जरूरत नहीं है। भारत में हर दूसरे घर में होंडा एक्टिवा स्कूटर जरूर मिलता है। आपको बता दूं कि यह स्कूटर काफी ज्यादा अफॉर्डेबल है और माइलेज के मामले में भी काफी ज्यादा शानदार है।

यदि आप भी Honda Activa के चाहने वाले हैं, तो अब आपके लिए एक शानदार खबर निकलकर सामने आ रही है। आपको बता दूं कि होंडा एक्टिवा इलेक्ट्रिक वैरिएंट मिल जायेगी। वैसे भी इन दिनों पूरे दुनिया और देश में इलेक्ट्रिक वाहन का बोलबाला है। अब होंडा एक्टिवा भी इलेक्ट्रिक वेरिएंट में लांच होने जा रही है। आपको होंडा एक्टिवा इलेक्ट्रिक वर्जन के बारे में पूरा विस्तार से जानना है, तो इस आर्टिकल के अंत तक बन रहे हैं, तो चलिए बिना किसी देरी के शुरू करते हैं।

Honda Activa Electric Features

Honda Activa इलेक्ट्रिक स्कूटर में फीचर्स की कोई प्रकार की कमी नहीं छोड़ी गई है। इसमें आपको ढेरों सारे शानदार फीचर्स देखने को मिल सकते हैं। आपको बता दूं कि इसमें ट्यूबलेस टायर, स्पीडोमीटर, डिजिटल मीटर, दमदार बैटरी अंदर सीट बड़ा स्टोरेज, ऑयल व्हील, डिस्क ब्रेक सेल्फ स्टार्ट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट स्मार्टफोन कनेक्टिविटी ब्लूटूथ कनेक्टिविटी बूट स्पेस जैसे भरपूर लेटेस्ट और ऑटोमेटिक फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं।

इसके अलावा इसका लुक भी काफी ज्यादा शानदार होने वाला है। इसका लुक लोगों को काफी ज्यादा आकर्षित करेगी। कंपनी ने होंडा एक्टिवा इलेक्ट्रिक स्कूटी के लुक और फीचर्स के बारे में काफी ज्यादा ध्यान दिया है।

Honda Activa Electric
Honda Activa Electric

Honda Activa Electric Renj

अब होंडा एक्टिवा इलेक्ट्रिक की रेंज की बात की जाए तो इसमें आपको पेट्रोल की काफी ज्यादा बचत हो सकती है। क्योंकि यह स्कूटी सिंगल चार्ज पर 150 किलोमीटर तक चलने की क्षमता रखती है। कंपनी का दावा है कि होंडा एक्टिवा इलेक्ट्रिक स्कूटर को चार्ज होने में भी काफी कम समय लगता है। कंपनी ने दावा किया है कि यह स्कूटर फुल चार्ज होने में मात्र तीन घंटे का समय लेती है।

Honda Activa Electric Price

होंडा एक्टिवा इलेक्ट्रिक वर्जन इसी साल के अंत तक लांच किया जा सकता है। वहीं इसकी कीमत की बात करें तो अनुमान लगाया जा रहा है कि इस इलेक्ट्रिक की स्कूटर का कीमत लगभग 1 लाख रुपए तक हो सकती है, लेकिन आपको इसमें EMI का भी ऑप्शन देखने को मिलने वाला है।

READ MORE:हाथी जितनी ताकत, झकास माइलेज और कीमत भी मात्र 4 लाख, कमाल है ये Maruti का कार

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top