सिर्फ 2.90 लाख रुपये के डाउन पेमेंट में मिलेगी यह कार, आज ही घर लाएं New Tata Punch, जल्दी करिये

New Tata Punch: दोस्तों, सोच रहे हैं नई कार लेने की? तो फिर Tata Punch आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है. ये न सिर्फ कमाल की माइलेज और शानदार फीचर्स वाली कार है, बल्कि इसकी किफायती डाउन पेमेंट आपके बजट का भी ख्याल रखती है.

26 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज के साथ, ये गाड़ी आपको लंबे सफर पर भी पैसे बचाने में मदद करेगी. सिर्फ ₹2,90,000 की डाउन पेमेंट के साथ आप इस स्टाइलिश कार को अपने घर ले जा सकते हैं.

New Tata Punch का नया अवतार

Tata की गाड़ियां न सिर्फ मजबूत होती हैं बल्कि लोगों को खूब पसंद भी आती हैं. हाल ही में, Tata Motors ने अपनी पॉपुलर hatchback car Tata Punch का नया वेरिएंट भारतीय बाजार में उतारा है. ये कार नए फीचर्स और शानदार माइलेज के साथ, कमाल की कीमत पर वापसी कर रही है.

कुछ समय पहले Tata ने Punch का इलेक्ट्रिक वर्जन लॉन्च किया था, पर अब कंपनी इस गाड़ी को ज्यादा पावरफुल इंजन के साथ फिर से लॉन्च करने जा रही है.

New Tata Punch Features

Tata Punch का नया अवतार न सिर्फ दिखने में शानदार है, बल्कि फीचर्स के मामले में भी काफी आगे निकल गया है. आइए जानते हैं वो धांसू फीचर्स, जो पुरानी वाली Punch में नहीं थे…

टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 7 इंच सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डुअल टोन इंटीरियर और ब्लू कलर AC वेंट्स, पावर्ड ORVM, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल और बहुत कुछ: ये फीचर्स राइड को बनाते हैं आरामदायक और सुविधाजनक.

Tata Punch Engine and Performance

Tata Punch में लगा है एक दमदार रेवट्रॉन पेट्रोल इंजन, जो 84 हॉर्सपावर की पावर और 113 न्यूटन मीटर का टॉर्क देता है. ये इंजन BS6 मानकों को पूरा करता है, जो ना सिर्फ प्रदूषण कम करता है बल्कि इंजन को ज्यादा भरोसेमंद भी बनाता है.

मैनुअल ट्रांसमिशन वाले वेरिएंट में ये कार आपको 20.19 किलोमीटर प्रति लीटर की शानदार माइलेज दे सकती है. वहीं, अगर आप ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का चुनाव करते हैं, तो भी आपको 18.8 किलोमीटर प्रति लीटर की अच्छी माइलेज मिलती है.

New Tata Punch Price

Tata Punch ना सिर्फ दमदार इंजन और शानदार माइलेज वाली कार है, बल्कि ये आपके बजट का भी ख्याल रखती है. भारतीय बाजार में Tata Punch की शुरुआती कीमत लगभग ₹7 लाख है. अगर आपका बजट थोड़ा कम है, तो भी कोई बात नहीं. मात्र ₹2,90,000 की डाउन पेमेंट के साथ आप इस स्टाइलिश कार को अपने घर ले जा सकते हैं.

New Tata Punch
New Tata Punch

अगर आप फीचर्स के मामले में कोई कमी नहीं चाहते हैं, तो टॉप मॉडल चुन सकते हैं, जिसकी शुरुआती कीमत ₹10 लाख के आसपास है.

ALSO READ: आज ही घर लाएं Mahindra XUV 3XO का MX2 वेरिएंट, सिर्फ दो लाख रुपये के डाउन पेमेंट में मिलेगी यह कार, जल्दी करिये

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top