अब इलेक्ट्रिक स्कूटर की होगी टाय टाय फीस, 150 KM के रेंज के साथ आई Himiway Electric Cycle

Himiway Electric Cycle: इन दिनों ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री में इलेक्ट्रिक व्हीकल का मार्केट काफी ज्यादा गर्म है। सभी कंपनियां अपने इलेक्ट्रिक व्हीकल इंडस्ट्री में अपनी मजबूती पेश करने के लिए दमदार मेहनत कर रहे हैं। भारत देश की दिग्गज टू व्हीलर इलेक्ट्रिक व्हीकल निर्माता कंपनी Himiway हाल में ही अपनी एक दमदार इलेक्ट्रिक साइकिल को भारतीय बाजार में लॉन्च किया है।

आपको बता दूं कि कंपनी ने अपने तीन मॉडल को बाजार के अंदर लॉन्च किया है। इस इलेक्ट्रिक साइकिल की खास बात यह है कि इसे कोई भी अफोर्ड कर सकता है, और इस इलेक्ट्रिक साइकिल की रेंज भी काफी दमदार होने वाली है। यदि आप इस इलेक्ट्रिक साइकिल के बारे में पूरा विस्तार से जानना चाहते हैं, तो इस आर्टिकल के अंत तक बन रहे तो चलिए बिना किसी देरी के शुरू करते हैं।

Himiway Pony Electric Cycle

आपको बता दूं कि यह इलेक्ट्रिक साइकिल काफी जबरदस्त साबित होने वाली है। कंपनी में से तीन अलग-अलग मॉडल में लॉन्च किया है। इसका पहला मॉडल Roni और दूसरा मॉडल रैंबलर और Rhino हैं। इस इलेक्ट्रिक साइकिल के अंदर कंपनी ने 300 वाट का एक पावरफुल मोटर दिया है, जो की एक सिंगल चार्ज में 30 किलोमीटर तक का रेंज दे सकती है।

वही इस इलेक्ट्रिक साइकिल के टॉप स्पीड की बात करें तो इसका टॉप स्पीड 25 किलोमीटर प्रति घंटा है। यानी की साइकिल को कम उम्र के व्यक्ति भी आसानी से चला सकते हैं। इस इलेक्ट्रिक साइकिल की कीमत की बात करें तो इसका शुरुआती एक्स शोरूम प्राइस कीमत 45000 रुपए है।

Himiway Rambler Electric Cycle
Himiway Rambler Electric Cycle

Himiway Rambler Electric Cycle Feauters

अगर बात करें इस इलेक्ट्रिक साइकिल के फीचर्स के बारे में तो उसमें काफी सारे शानदार फीचर्स देखने को मिलते हैं। इलेक्ट्रिक साइकिल काफी ज्यादा दमदार रेंज के साथ मार्केट में आती है, तो तीनों मॉडल में सबसे ज्यादा रेंज देने वाली इलेक्ट्रिक साइकिल है। इस इलेक्ट्रिक साइकिल के अंदर हजार वोल्ट की मोटर भी दी है, जो की सिंगल चार्ज 150 किलोमीटर तक का रेंज प्राप्त कर सकती है।

READ MORE: अब Scorpio को टक्कर देने आया Mahindra XUV 200 की नई दमदार कार, मिल रहा है धांसू माइलेज

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top