बाइक के दाम में खरीदें ये शानदार इलेक्ट्रिक ऑटो, पेट्रोल और डीजल का टेंशन खत्म…

Greaves Eltra City: इन दिनों लगातार देश में इलेक्ट्रिक वहान का डिमांड बढ़ते जा रहा है। लोग इलेक्ट्रिक वाहन में काफी ज्यादा रुचि ले रहे हैं। हर सेक्टर में इलेक्ट्रिक व्हीकल एंट्री ले रही है अब इलेक्ट्रिक ऑटो रिक्शा भी इलेक्ट्रिक वेरिएंट में आने वाली है। इसलिए हाल के वर्षों में विभिन्न इलेक्ट्रिक ऑटो विनिर्माण कंपनियों ने बाजार में प्रवेश किया है।

आपको बता दूं कि हाल में ही इलेक्ट्रिक ऑटो बनाने वाली एक बड़ी कंपनी अपने इलेक्ट्रिक ऑटो को लेकर भारतीय मार्केट में एंट्री ले रही है। आपको बता दो की कंपनी ने अपनी इलेक्ट्रिक ऑटो की कीमत की घोषणा भी कर दी है। ग्रीव्स इलेक्ट्रिक मोबिलिटी भारत में इलेक्ट्रिक वाहनों की अग्रणी निर्माता में से एक है। आपको बता दूं कि यह कंपनी विभिन्न प्रकार के इलेक्ट्रिक वाहन जैसी इलेक्ट्रिक टू व्हीलर इलेक्ट्रिक थ्री व्हीलर का निर्माण और बिक्री करती है।

Greaves Eltra City Price

हाल में ही कंपनी ने अपने इलेक्ट्रिक ऑटो की कीमत की घोषणा की है। Greaves Eltra City यह कंपनी का नया 3 इलेक्ट्रिक व्हीकल है। कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक ऑटो की एक्स शोरूम का कीमत ₹36,6999 की घोषणा की है।

Greaves Eltra City की कीमत के साथ ही ग्रीव्स कंपनी ने यह भी घोषणा किया कि अब यह इलेक्ट्रिक ऑटो बिक्री के लिए उपलब्ध है. साथ ही इस बुक करने वालों को इलेक्ट्रिक ऑटो की डिलीवरी भी जल्द मिलना शुरू हो जाएगी। इस इलेक्ट्रिक ऑटो पर आपको कंपनी 3 साल का वारंटी प्रदान करती है। इसे 5 साल के लिए बढ़ाया भी जा सकता है।

Greaves Eltra City
Greaves Eltra City

Greaves Eltra City Feauters

Greaves Eltra City इलेक्ट्रिक ऑटो 9.6 किलोवाट मोटर से लैस है। इस इलेक्ट्रिक मोटर को पावर देने के लिए मोटर के अंदर 10.8 किलोवाट क्षमता की बैटरी दी गई है। इसके जरिए यह 49 Nm की अधिकतम टॉर्क प्राप्त कर सकता है।

इस इलेक्ट्रिक ऑटो को एक बार फुल चार्ज करने पर आप इसे 60 किलोमीटर तक की दूरी तय कर सकते हैं। यह इलेक्ट्रिक ऑटो 14 डिग्री के झुकाव पर भी चल सकता है। इसके अलावा ब्रिज अल्ट्रा सिटी के कुछ ऐसे फीचर्स हैं, जो अन्य इलेक्ट्रिक ऑटो में नहीं है। Greaves Eltra City में हॉल एसिस्ट 6.2 इंच की डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर स्क्रीन मिलती है। इस स्क्रीन के जरिए आप यात्रा के दौरान नेविगेशन के साथ-साथ यात्रा का विवरण कर सकते हैं।

READ MORE: Bajaj Pulsar NS400 के Features जान चौक जाएंगे आप, जानें कैसे

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top