Ola को धूल चटाने मार्केट में आया है Yamaha Neo’ S Electric Scooter, देखिये कीमत

Yamaha Neo’ S Electric Scooter: भारतीय बाजार में पहले से ही कई तरह के इलेक्ट्रिक स्कूटर हैं, लेकिन हाल ही में यामाहा ने भी इलेक्ट्रिक स्कूटरों की दुनिया में धमाका किया है. उन्होंने अपना नया इलेक्ट्रिक स्कूटर, Yamaha Neo’ S Electric Scooter लॉन्च कर दिया है.

देखने में तो ये स्कूटर काफी स्टाइलिश है ही, लेकिन इसकी असली खासियत है इसकी रेंज. कंपनी का दावा है कि इसे एक बार फुल चार्ज करने पर आप इसे 250 किलोमीटर तक दौड़ा सकते हैं. इतनी शानदार रेंज के साथ ही Yamaha Neo’ S के फीचर्स भी काफी दमदार होने का सुना है.

Yamaha Neo’ S Electric Scooter Features

Yamaha Neo’ S Electric Scooter में डिजिटल ऑडोमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, साइड स्टैंड, आरामदायक सीट, एलईडी हेडलाइट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, सीट अंदर स्पेस जैसे कई एडवांस्ड फीचर्स मिलते हैं।

Yamaha Neo’ S Electric Scooter
Yamaha Neo’ S Electric Scooter

Yamaha Neo’ S Electric Scooter Battery and Range

स्कूटर में काफी बड़ी लिथियम आयन बैटरी पैक लगी है. साथ ही ताकतवर मोटर भी दी गई है, जो बेहतरीन परफॉर्मेंस देता है. एक बार फुल चार्ज होने में इस स्कूटर को सिर्फ 3 से 4 घंटे का समय लगता है.

सबसे खास बात ये है कि फुल चार्ज पर ये स्कूटर आपको 250 किलोमीटर की शानदार रेंज देता है. यानी आप लंबे सफर पर भी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का मजा ले सकते हैं.

Yamaha Neo’ S Electric Scooter Price

Yamaha Neo’ S की सबसे बड़ी खासियत ये है कि इतनी लंबी रेंज और दमदार फीचर्स के साथ इसकी कीमत. जानकारी के लिए बता दें कि भारतीय बाजार में यामाहा नियो’ एस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत ₹ 1,00,000 ही होने वाली है. इतनी शानदार रेंज और फीचर्स के साथ ये कीमत वाकई में बहुत ही किफायती लगती है.

ALSO READ: 190km रेंज के साथ आ गया है Ola S1X इलेक्ट्रिक स्कूटर, देखिये कम कीमत में जबरदस्त फीचर्स

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top