TVS की इस बाइक ने किया सबको हैरान कीमत जानकर हो जाओगे दीवाने जाने TVS Apache RTR 310 की On Road Price के बारे में

TVS Apache RTR 310: टीवीएस Apache RTR 310 लॉन्च के बाद से ही सुर्खियों में बनी हुई है. ये बाइक लोगों को खूब पसंद आ रही है, इसकी डिमांड भी काफी बढ़ गई है. परफॉर्मेंस के दीवाने हैं? तो ये बाइक आपके लिए ही बनी है. डिजाइन के मामले में भी ये बाइक किसी से पीछे नहीं है. इसकी स्टाइलिश और आकर्षक बॉडी लोगों को खूब लुभा रही है. आइए जानें क्या खास है इस बाइक में…

TVS Apache RTR 310 Features

जब फीचर्स की बात आती है, तो इस TVS बाइक में आपको कई जबरदस्त फीचर्स हैं. राइडिंग को बेहतर बनाने के लिए इसमें राइड-बाय-वायर थ्रॉटल दिया गया है. साथ ही आप अपनी जरूरत के हिसाब से स्पोर्ट और रेन, दो राइडिंग मोड्स में से चुन सकते हैं. सुरक्षा के लिए रियर व्हील लिफ्ट प्रोटेक्शन (RLP) और डुअल-चैनल ABS फीचर्स शामिल हैं.

TVS Apache RTR 310
TVS Apache RTR 310

आरामदायक राइड के लिए, इस बाइक में रिमोट प्री-लोड एडजस्टेबल मोनोशॉक दिया गया है, जिससे आप अपनी राइडिंग पोजीशन को आरामदायक बना सकते हैं. 17 इंच के अलॉय व्हील्स और LED हेडलाइट व टेललाइट न सिर्फ बाइक को स्पोर्टी लुक देते हैं, बल्कि रात के समय भी बेहतर रौशनी देते हैं. जरूरी जानकारी के लिए डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर काफी मददगार है.

TVS Apache RTR 310 इंजन

अब बात करें इंजन की, तो TVS Apache RTR 310 में 312.2 सीसी का दमदार, एयर-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर इंजन लगा है. ये इंजन 33.2 PS की पावर और 27.3 Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. कुल मिलाकर ये फीचर्स और दमदार इंजन मिलकर TVS Apache RTR 310 को एक बेहतरीन पैकेज बनाते हैं.

TVS Apache RTR 310 माइलेज

आपको बता दें, ये बाइक शहर और हाईवे पर राइडिंग के हिसाब से 30 से 35 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज दे सकती है. जरा सी बात है, रोज़ाना शहर के ट्रैफिक में फंसने से माइलेज कम मिल सकती है, वहीं दूसरी ओर लंबे सफर पर निकलने पर हाईवे पर ज़्यादा माइलेज मिलने का भी अनुमान है.

TVS Apache RTR 310 कीमत

TVS Apache RTR 310 को आप भारतीय बाजार में ex-showroom ₹2,60,000 की शुरुआती कीमत पर खरीद सकते हैं. लेकिन ध्यान दें, ये सिर्फ शुरुआती ex-showroom कीमत है. on-road price इससे थोड़ी ज्यादा हो सकती है क्योंकि इसमें insurance और RTO जैसे अन्य सरकारी charge भी शामिल होते हैं.

ALSO READ: अब मचेगा भोकाल अपडेट के साथ आ रही है Royal Enfield Classic 350

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top