अब TVS लंका लगाने आया Hero Glamour 2024 की नई बाइक हुआ लॉन्च, जाने 

Hero Glamour 2024:हीरो मोटोकॉर्प ने अपनी लोकप्रिय बाइक ग्लैमर को एक नए अवतार में पेश किया है। 2024 मॉडल में कई अपग्रेड्स के साथ आकर्षक लुक और बेहतर परफॉर्मेंस का कॉम्बिनेशन दिया गया है।

Hero Glamour 2024 का खास शानदार डिजाइन

Hero Glamour का डिजाइन काफी ज्यादा स्टाइलिश और आकर्षक होने वाला है। बाइक में आपको फ्रंट फेयरिंग मस्कुलर लुक देने वाला है।  इसके साइड पैनल में भी एलईडी डीआरएल और हेडलैंप के साथ एक आधुनिक टच दिया गया है। इसके अलावा, बाइक में एक स्प्लिट सीट दी गई है। जो राइडर और पिलिय के लिए काफी ज्यादा महत्वपूर्ण होने वाला है। 

Hero Glamour 2024 का खास शानदार डिजाइन 

Hero Glamour का डिजाइन आकर्षक और स्टाइलिश होने वाला है बाइक का फ्रंट फायरिंग मस्कुलर लोक मिलने वाला है इतना ही नहीं इसके साइड पैनल में सिल्क दिया जा रहा है बाइक का एलइडी डीआरएल और हेड लैंप के साथ एक आधुनिक टच भी मिलने वाला है इसके अलावा बाइक में स्प्लिट सीट दी गई है जो राइडर और पिलियन दोनों के लिए आरामदायक है।

Hero Glamour पावरफुल इंज

Hero Glamour में पावरफुल इंजन दिया जा रहा है। इसके अलावा इसमें शानदार परफॉर्मेंस भी मिलने वाली है। बाइक आसानी से ट्रैफिक पर पूरी तरह से कार्य करने वाली है और हाईवे पर अच्छी तरह से रफ्तार पकड़ेगी। इसके अलावा भाई का माइलेज भी काफी अच्छा होने वाला है। जिसे आप कीजिए पर ज्यादा बोझ नहीं पड़ेगा। 

Hero Glamour 2024 फीचर्स

Hero Glamour 2024 का फीचर्स  की बात करें तो इस बाइक में आपको कॉम्बि ब्रेक सिस्टम और साइड स्टैंड इंडिकेटर दिया जा रहा है बाइक में एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी मिलने वाला है जो सारी जरूरत को पूरी तरह से पूरा करने वाला है इसके अलावा बाइक में एक यूएसबी चार्जिंग पोर्ट भी मिलने वाला है जो आपकी बाइक को चार्ज करने में पूरी तरह से सहायता करने वाला है। इसके अलावा आपको इसमें डिजाइन, दमदार इंजन, सुरक्षा फीचर्स और की फाइटिंग कीमत भी मिलने वाला है। 

Hero Glamour 2024 कीमत

हीरो ग्लैमर की कीमत भारतीय बाजार में 80,000 रुपये (एक्स-शोरूम) के आसपास शुरू होती है। यह कीमत वैरिएंट और लोकेशन के आधार पर अलग-अलग हो सकती है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top