मात्र 16 हजार में घर ले जाएं Honda SP 160 को, खतरनाक फीचर्स से है लैस

Honda SP 160: यदि आप एक दमदार और शानदार फीचर्स वाले बाइक की तलाश में है, तो आपका यह तलाश होंडा कंपनी समाप्त कर देगी। क्योंकि आपकी इस कमी को पूरा करने के लिए होंडा कंपनी द्वारा एक बाइक लॉन्च की गई है। इस बाइक का नाम Honda SP 160 हैं। अभी इस बाइक को आप मात्र 16000 रुपए देकर अपने घर ला सकते हैं।

वही इस बाइक में आपको 162 सीसी का जबरदस्त इंजन देखने को मिलता है, और इसका लुक भी काफी ज्यादा स्टाइलिश आकर्षक है।यदि आप भी इस बाइक के बारे में पूरा डिटेल से जानकारी चाहते हैं, और जानना चाहते हैं कि कैसे आप इस बाइक को मात्र 16000 देकर अपने घर ला सकते हैं तो इस आर्टिकल के अंत तक बन रहे तो चलिए बिना किसी देरी के शुरू करते हैं।

Honda SP 160 Design

होंडा की बाइक के डिजाइन के बारे में बात करें तो आपको बता दूं किसका डिज़ाइन काफी ज्यादा मॉडर्न स्टाइल में है, जिसमें एक तेज दिखने वाली हेडलाइट मस्कुलर फ्यूल टैंक सेटअप सैडल और एक साइड स्लांग एग्जास्ट कनस्टर शामिल है। ये प्रीमियम बाइक 6 रंगों के अलग-अलग विकल्प में आपको मार्केट में उपलब्ध है।

Honda SP 160
Honda SP 160

Honda SP 160 Engine

यदि इस बाइक की इंजन की बात करें तो इसमें आपको 162.71 CC Bs6 इंजन द्वारा चलती है, जो 13.27 bhp की पावर और 14.58 Nm का टॉर्क उत्पन्न करती है। साथ में इस बाइक में आपको फाइव स्पीड गियर बॉक्स और e 20 फ्यूल एफिशिएंसी के साथ आता है।बाइक के फ्रंट डिस्क और रियल ट्रंप ब्रेक के साथ होंडा एसपी 160 एंटी लॉकिंग ब्रेकिंग सिस्टम के साथ आता है।

इस बाइक का वजन 139 किलोग्राम है, और इसकी फ्यूल टैंक क्षमता 12 लीटर है। यह बाइक 51 किलोमीटर प्रति लीटर का शानदार माइलेज भी प्रदान करती है, जो इस बाइक को एक प्लस पॉइंट देता है।

Honda SP 160 Feauters

Honda SP 160 बाइक में फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको कई सारे शानदार फीचर्स देखने को मिलते हैं। जैसे कि इसमें आपको एलईडी हेडलाइट पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर एलइडी तैल लाइट इंजन स्टॉप स्विच और एक खतरा स्विच शामिल है।

इसके अलावा इंस्ट्रूमेंट कंट्रोल में स्पीडोमीटर ऑडोमीटर ट्रिप मीटर गैर पोजीशन इंडिकेटर साइड स्टैंड इंडिकेटर फ्यूल लेवल रीड आउट और घड़ी की सुविधा है। सुरक्षा फीचर्स में सिंगल चैनल एबीएस और साइड स्टैंड इंजन कट ऑफ फंक्शन शामिल है। ये फीचर्स बाइक को और भी शानदार बनती है। इस बाइक में आरामदायक राइट के लिए लंबी कंफर्टेबल सीट भी दी गई है। इस बाइक में टेलिस्कोप फोर्क पीछे की और शामिल है और ब्रेकिंग के लिए आगे पीछे डिस्क ब्रेक लगे हुए हैं।

मात्र 16 हज़ार में ले जाए घर

वैसे तो इस बाइक की कीमत 1,38,737 रुपए की ऑन रोड प्राइस कीमत पर लॉन्च किया गया है। यदि आप इस बाइक को मात्र 16000 में खरीदना चाहते हैं, तो इसके लिए आपको 16000 की डाउन पेमेंट करनी होगी और बाकी बचे हुए लोन को 4300 की मंथली किस्त जमा करनी होगी इस तरह या बाइक आप 16000 में अपने घर ला सकते हैं।

READ MORE: Ola को टक्कर देने आ रही है Hero Ev Bike, मिलेगी 169 Km की शानदार रेंज

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top