Mahindra Bolero का 9 seater मॉडल लॉन्च, दमदार लुक और धमाकेदार फीचर्स के साथ

Mahindra Bolero 9 seater model launched: Mahindra कंपनी हर साल भारत में नई कार लॉन्च करती है। अगर आप भी Mahindra कंपनी का नई कार खरीदना चाहते हैं, तो आज की खबर आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण है। आपको बता दें कि Mahindra कंपनी ने इस साल Mahindra Bolero का नया मॉडल लॉन्च किया है। यह मॉडल दिखने में बहुत आकर्षक है। लोगों को इसका डिजाइन और इंटीरियर बहुत पसंद आ रहा है। आज हम आपको Mahindra के इस नए मॉडल के बारे में पूरी जानकारी देने जा रहे हैं। आइए जानते हैं कि यह कौन सा मॉडल है और इसके फीचर्स और कीमत क्या हैं।

Mahindra Bolero 9 seater model launched

आपको बता दें कि Mahindra कंपनी ने भारत में Mahindra Bolero 9-सीटर लॉन्च किया है। इसमें बेहतरीन फीचर्स हैं। इस कार की बॉडी क्लीनिंग और स्टाइल इसे बहुत आकर्षक बनाती है। इस कार में एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ड्यूल एयरबैग्स, इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन जैसी सुरक्षा सुविधाएँ दी गई हैं। इसकी सीट भी बहुत बढ़िया है।

Mahindra Bolero 9 seater Engine

Mahindra Bolero कार में 1.5 लीटर तीन सिलेंडर इंजन है जो 260nm का पीक टॉर्क उत्पन्न करने में सक्षम है। Mahindra Bolero कार 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और 2.2 लीटर डीजल इंजन के साथ आती है। कंपनी ने कुछ साल पहले Mahindra Bolero 7 सीटर लॉन्च किया था। यह नई कार Mahindra Bolero 7 सीटर को पीछे छोड़ने वाली है। इस कार के अंदर नौ लोग आसानी से बैठ सकते हैं।

Mahindra Bolero 9 seater seater price

Mahindra Bolero 9-सीटर कार की कीमत की बात करें तो भारतीय बाजार में इसकी कीमत 11 लाख से 12 लाख के बीच है। कंपनी इस कार पर मासिक EMI PLAN भी दे रही है। अगर आपके पास 11 लाख रुपये नहीं हैं, तो आप इस कार को एक या दो लाख के डाउन पेमेंट पर खरीद सकते हैं और आपको शेष राशि का हर महीने ब्याज के साथ किस्त देनी होगी। अब आप इस कार के बारे में अधिक जानकारी नजदीकी शोरूम में जाकर प्राप्त कर सकते हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top