बजाज ने लांच किया नया दमदार रेंज देने वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर, मात्र ₹2000 में करें बुक

Chetak Blue 3202: ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री में बजाज ऑटो एक जानी-मानी कंपनी है। भारतीय ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री में बजाज ऑटो का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। हाल में ही बजाज ऑटो ने भारत में चेतक ब्लू 3202 इलेक्ट्रिक स्कूटर को लांच किया है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 1.15 लाख रुपए एक्स शोरूम कीमत है।

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की खास बात यह है कि नया वेरिएंट इसके अर्बन मॉडल से ₹8000 सस्ता है। बावजूद इसके इसमें बेहतर बैटरी परफॉर्मेंस और शानदार रेंज देखने को मिलता है। यह स्कूटर सिंगल चार्ज में 137 किलोमीटर तक का रेंज प्रदान कर सकती है। यदि आप इस स्कूटर के बारे में और भी डीटेल्स जानकारी चाहते हैं, तो इस आर्टिकल के अंत तक बने रहे तो चलिए बिना किसी देरी के शुरू करते हैं।

Chetak Blue 3202 Booking Details

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग शुरू हो गई है। यदि आप इस बुक करना चाहते हैं, तो आप इसे अभी मात्र ₹2000 का टोकन राशि देकर आसानी से बुक कर सकते हैं। यह आने वाले हफ्तों में फ्लिपकार्ट पर भी बिक्री के लिए उपलब्ध हो जाएगा। इसमें चार रंग का विकल्प आता है। जैसे कि ब्रुकलिन ब्लैक, साइबर व्हाइट, इंडिगो मैटेलिक और मेट कोर्स ग्रे रंग शामिल है।

Bajaj Chetak 3202
Bajaj Chetak 3202

Chetak Blue 3202 Battery & Renj

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में बैटरी की बात करें तो आपको बता दूं कि 3.2 kWh की क्षमता वाली बड़ी बैटरी लगी हुई है, जो कि अक्सर बड़े प्रीमियम वेरिएंट में देखा जाता है। यह अपग्रेड नई बैटरी सेल के साथ मिलकर स्कूटर की रेंज से 126 किलोमीटर से बढ़कर 137 किलोमीटर तक कर देता है।

Chetak Blue 3202 Feauters

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में फीचर्स की बात करें तो इसमें कई सारे शानदार फीचर्स देखने को मिलते हैं। जैसे की डेट टाइम रनिंग लाइट के साथ एलईडी हेडलाइट जैसी लोकप्रिय विषेताए बरकरार है। इसके अलावा इसमें ऐप जरिए कनेक्टिविटी विकल्प, OTA अपडेट एक यूएसबी चार्जिंग पोर्ट रिवर्स फंक्शन और स्मार्ट की के साथ एक रीडिंग मोड मानक रूप से शामिल है।

इसके अलावा इसमें आपको अन्य वेरिएंट की तरह पैक पैक पैकेज भी सुविधा मिलती है। इस सुविधा के माध्यम से आप वैकल्पिक अपग्रेड ले सकते हैं। ऐसे में अगर आप टेप पैक पैकेज चुनते हैं, तो आपको सपोर्ट और क्रॉल मोड भी मिलेगा जिसमें हिल होल्ड एसिस्ट और रोल ओवर डिक्टेशन की सुविधा मिलती है।

READ MORE: अब TVS की नाक में दम करने आया Kawasaki Eliminator 450 की नई बाइक, कीमत ने मचाया आग

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top