आ रहा है Rajdoot का नया अवतार, एडवांस फीचर देख लोग हो रहे हैं बावले!

New Rajdoot Bike: 70 के दशक की सबसे प्रसिद्ध बाइक राजदूत की दीवानगी आज भी लोगों के सर पर देखने को मिलती हैं। ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री में राजदूत बाइक का क्रेज आज भी बराकरार है।लोग इस बाइक को चलाना अपनी एक उपलब्धि समझते हैं। उस जमाने में इस बाइक को सड़कों का रानी भी कहा जाता था लेकिन किसी कारण बस कंपनी को इस बाइक का प्रोडक्शन बंद करना पड़ गया था। लेकिन इसकी बढ़ती हुई डिमांड को पर देखते हुए कंपनी ने से पुराने मॉडल को एक बार फिर से आधुनिक फीचर्स के साथ उतारने का निर्णय किया है।

आपको बता दूं कि राजदूत जल्द ही री लॉन्च होने वाली है और एक बार फिर से मार्केट में लाल का मचाने वाली है। इस बाइक में आपको कई सारे एडवांस फीचर देखने को मिलने वाले हैं। यदि आप भी राजदूत के नए फीचर्स के बारे में पूरा डिटेल से जानकारी चाहते हैं, तो इस आर्टिकल के अंत तक बन रहे तो चलिए बिना किसी देरी के शुरू करते हैं।

New Rajdoot Bike Engine

इस बाइक इंजन के बारे में बात करें तो आपको बता दूं कि इसमें हाईएस्ट वेरिएंट वाला 350 सीसी का इंजन दिया है, जो की परफॉर्मेंस के मामले में बुलेट को भी पछाड़ देती है। दमदार बाइक 45 किलोमीटर प्रति लीटर का शानदार माइलेज देने का क्षमता रखती है। पुरानी इंजन के अपेक्षा यह नया इंजन काफी ज्यादा पावरफुल होने वाला है।

New Rajdoot Bike Features

इस बाइक के फीचर्स के बारे में बात करें तो आपको बता दो कि में डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, ट्यूबलेस टायर एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम ब्रांडेड और हेंडलबार एलईडी हेडलाइट और एलईडी इंडिकेटर एलइडी तैल लाइट यूएसबी चार्जिंग पोर्ट साइड स्टैंड के साथ-साथ आरामदायक सीट जैसे शानदार फीचर्स दिए जा रहे हैं।

New Rajdoot Bike Price

इस बाइक की कीमत के बारे में बात करें तो आपको बता दो कि इस बाइक की भारतीय बाजार में कीमत 2.25 लाख रुपए के आसपास बताई जा रहा है, लेकिन अलग-अलग वेरिएंट के हिसाब से इसकी कीमत अलग-अलग हो सकती है।

READ MORE: जल्द आ रही है हीरो की नई इलेक्ट्रिक बाइक, फीचर्स जान आप भी रह जाएंगे दंग

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top