Upcoming Sedan Cars in India Under 20 Lakhs: 20 लाख के अंदर ये हैं बेस्ट Sedan कार!

Upcoming Sedan Cars in India Under 20 Lakhs: आज के समय में हर किसी को चार पहिए वाहन का शौक है। लगभग लोग चार पहिया वाहन को लेना चाहते हैं। वहीं भारत में कई सारे ऐसे लोग है, जो अच्छी खासी लग्जरी कार को अफोर्ड कर सकते हैं, लेकिन वह कई बार कंफ्यूज रहते हैं कि आखिर उनके परिवार के लिए कौन सा कार सबसे अच्छा होगा। यदि आप भी इस समस्या से जूझ रहे हैं, तो आज का यह आर्टिकल बिल्कुल आप लोगों के लिए है।

यदि आपका बजट 20 लाख है, और आप बेस्ट अपकमिंग सेडान कार (Upcoming Sedan Cars in India Under 20 Lakhs) खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आजकल आपके इस प्लानिंग में काफी ज्यादा मैच करने वाली है इसलिए आप इस आर्टिकल को आखिर तक पढ़े और आखिर तक पढ़ने के बाद आपने इस बात की क्लेरिटी आ जाएगी कि आप फिर 20 लाख के अंदर आपको कौन सा बेस्ट पैटर्न कार्ड खरीदना चाहिए तो चलिए बिना किसी देरी से आते हैं आर्टिकल शुरू करते हैं.

Upcoming Sedan Cars in India Under 20 Lakhs

आज के समय में कार खरीदना काफी चैलेंजिंग काम हो गया है। क्योंकि कर खरीदते समय हमारे मन में ढेरों सारे सवाल आते हैं। कार खरीदने के समय गाड़ी का लुक काफी महत्वपूर्ण चीजों में से एक है, और इतने सारे ऑप्शन उपलब्ध होने के कारण आज के समय में एक अच्छी कर को ढूंढना काफी मुश्किल भरा काम हो जाता है।

एक अच्छी कार को ढूंढना जो आपके बजट के हिसाब से बिल्कुल ठीक बैठे तो यहां हमने आपके लिए बेस्ट अपकमिंग Sedan Car (Sedan Cars Under 20 Lakhs With Sunroof) का लिस्ट तैयार किया है। जी हां इस सूची को देखकर आप अपने लिए Best Sedan Car का चयन कर सकते हैं, तो चलिए अब बिना किसी देरी के शूरू करते हैं।

Sedan Cars Under 20 Lakh in India 2024: Hyundai Verna

इस लिस्ट में सबसे पहले नंबर पर हुंडई कंपनी का Verna कार है. इस कार की एक्स शोरूम प्राइस की बात करें तो 12.96 लाख रुपए है। वहीं इसके टॉप वैरिएंट की कीमत 20.30 लाख रूपए हैं। आपको बता दूं कि कर में कई सारे आपको जबरदस्त स्पीकर देखने को मिलने वाला है। वही इस कार की ऑन रोड प्राइस की बात करें तो यह आपके शहर और राज्य पर निर्भर कर सकता है। वहीं आपको बता दूं कि इस कार की 14 अलग अलग वैरिएंट मार्केट में उपलब्ध हैं, और हर वैरिएंट की कीमत अलग अलग हैं।

Hyundai Verna
Hyundai Verna
FeatureHyundai Verna
PriceRs. 12.90 Lakh onwards
Mileage18.6 to 20.6 kmpl
Engine1482 cc & 1497 cc
Safety5 Star (Global NCAP)
Fuel TypePetrol
TransmissionManual & Automatic
Seating Capacity5 Seater
Alloy WheelsYes
Six AirbagsYes
TPMSYes
Automatic Climate ControlYes
Hyundai Verna Features

Volkswagen Virtus

बेस्ट Sedan Car के लिस्ट में दूसरे नंबर पर Volkswagen Virtus है इस कर की ऑन रोड प्राइस की बात करें तो 13.53 लाख रुपए पड़ता है। और इसके टॉप वैरिएंट की कीमत 22.58 लाख रुपए तक है। वही आपके शहर और राज्य के अनुसार इसकी ऑन रोड प्राइस अलग-अलग हो सकती है। यह मार्केट में 21 अलग अलग वैरिएंट में उपल्ब्ध है। आपको बता दूं कि इस बजट के अंदर यह एक Best Sedan Car माना जाता है। यदि आप एक Best Upcoming Sedan Car लेने का प्लान बना रहे हैं तो ये आपके लिए लिए एक बेस्ट विकल्प रहेगा।

Volkswagen Virtus
Volkswagen Virtus
FeatureHyundai Verna
PriceRs. 13.47 Lakh onwards
Mileage18.45 to 20.66 kmpl
Engine1498 cc & 999 cc
Safety5 Star (Global NCAP)
Fuel TypePetrol
TransmissionManual & Automatic
Seating Capacity5 Seater
Ventilated Front SeatsYes
SunroofYes
Wireless ChargerYes
10-inch Touchscreen InfotainmentYes
Volkswagen Virtus Feauters

Honda City

Upcoming Sedan Cars in India Under 20 Lakhs लिस्ट में तीसरे नंबर पर होंडा सिटी (Honda City) कार मौजूद है। वही इस कार के एक्स शोरूम प्राइस की बात करें तो 13.90 लाख रुपए है। इस गाड़ी के टॉप वैरिएंट की कीमत 19.07 लाख रुपए है। वही आपके शहर और राज्य के अनुसार इस कार की कीमत में विभिन्नता हो सकता है। वही इस गाड़ी में फीचर्स और डिजाइन की बात करें तो जबरदस्त फीचर्स और डिजाइन देखने को मिलता है.

Honda City
Honda City
FeatureHyundai Verna
Mileage17.8 to 18.4 kmpl
Engine1498 cc
Safety5 Star (ASEAN NCAP)
TransmissionManual & Automatic
Seating Capacity5 Seater
Honda City features

Skoda Slavia

इस लिस्ट में चौथे नंबर पर Skoda Slavia कार मौजूद है। आपको बता दूं कि Best Sedan Car के लिस्ट में यह कार लोगों को काफी ज्यादा पसंद आता है। वही इस कर के एक्स शोरूम प्राइस की बात करें तो 13.19 लाख रुपए है वही इसके टॉप वैरिएंट की कीमत 22.26 लाख रूपए हैं। इस कार की लूक की बात करें तो इसके जबरदस्त लुक के कारण लोगों के लिए दीवाने रहते हैं। वहीं इसका में दमदार फीचर्स भी देखने को मिलते हैं. इसके 20 अलग अलग वैरिएंट मार्केट में उतारी गई है।

Skoda Slavia
Skoda Slavia
FeatureSkoda Slavia
PriceRs. 13.19 Lakh – Rs. 22.26 Lakh
Mileage18.73 to 20.32 kmpl
Engine1498 cc & 999 cc
Safety5 Star (Global NCAP)
Fuel TypePetrol
TransmissionManual & Automatic
Seating Capacity5 Seater
Skoda Slavia features

Maruti Suzuki Ciaz

इस लिस्ट में सबसे आखरी नंबर Maruti Suzuki Ciaz कहां है आपको बता दूं कि यह 20 लाख के अंदर सबसे कम बजट वाली शानदार सेडान कार है. इस कर की एक्स शोरूम प्राइस 10.68 लाख रुपए पड़ता है. इस कार के टॉप वैरिएंट की कीमत 14.43 लाख रुपए है। इस कार का फीचर्स और लूक काफी जबरदस्त है, जो कि लोगों को काफी ज्यादा पसंद आता है।

Maruti Suzuki Ciaz
Maruti Suzuki Ciaz
FeatureSkoda Slavia
Mileage20.04 to 20.65 kmpl
Service Cost per YearRs. 4413
Engine1462 cc
Safety4 Star (ASEAN NCAP)
TransmissionManual & Automatic
Seating Capacity5 Seater
Maruti Suzuki Ciaz features

READ MORE: Xiaomi SU7 ev Price in India: शाओमी की पहली इलेक्ट्रिक कार लॉन्च, सिंगल चार्ज पर मिलेगी 800 KM का रेंज!

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top