मात्र 27 हजार में अंबानी लॉन्च करेगा Jio Electric Scooter, गरीबों की होगी बल्ले-बल्ले

Jio Electric Scooter Launch Date in India: भारत के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी हमेशा से कुछ ना कुछ बड़ा करने की सोचते रहते हैं। हाल में ही वह अपने छोटे बेटे की शादी को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में है। अंबानी परिवार ना अब केवल अपने पर्सनल लाइफ बल्कि प्रोफेशनल लाइफ के लिए भी काफी ज्यादा लाइमलाइट बटोरते हैं। खासकर वह अपने बिजनेस के लिए तो पूरे दुनिया में मशहूर हैं।

जिओ आए दिन कुछ ना कुछ मार्केट में लॉन्च करते रहती है। वह हर एक प्रकार के मार्केट पर कब्जा करना चाहती है। अब कुछ खबर निकल कर सामने आ रही है कि जिओ एक बारी इलेक्ट्रिक स्कूटर बनाने वाली कंपनी के साथ मिलकर पार्टनरशिप में आ रही है। जिनके साथ मिलकर वह जिओ इलेक्ट्रिक स्कूटर मार्केट में उतरने वाले हैं।मुकेश अंबानी की कंपनी जिओ ऑफ इलेक्ट्रिक व्हीकल मार्केट में उतरने जा रही है। जैसा कि आप सबको पता है कि जिओ की पैरंट कंपनी रिलायंस हर सेक्टर में घुस चुकी है। सिर्फ इलेक्ट्रिक व्हीकल में ही बाकी रही है अब उसकी भी कमी पूरी करने जा रही है रिलायंस कंपनी के मालिक मुकेश अंबानी।

अब तक की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक स्कूटर

अब जिओ कंपनी एक बड़ी इलेक्ट्रिक स्कूटर बनाने वाली कंपनी के साथ मिलकर पार्टनरशिप में आ रही है। जिनके साथ मिलकर वह जिओ इलेक्ट्रिक स्कूटर बनाने जा रही है। आपको बता दूं कि यह अब तक का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर होने वाला है, जिनको गरीब से गरीब आदमी अफोर्ड आसानी से कर सकता है।

जैसे ही जिओ का यह स्कूटर मार्केट में आएगा उसके बाद इलेक्ट्रिक स्कूटर के मार्केट में नया भूचाल आने वाला है। जैसे की टेलीकॉम कंपनी में जिओ के आने के बाद हुआ था।वही इस स्कूटर की कीमत के बारे में बात करें तो ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि इस स्कूटर की दम 27,000 रुपए (jio electric scooter price in india) होने वाला होगा।

सिंगल कलर ऑप्शन के साथ मार्केट में होगा लॉन्च

आपको बता दूं कि कंपनी की तरफ से जियो इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में कुछ-कुछ जानकारी रिवील की गई है। बताया जा रहा है कि इसका लुक और कलर काफी जबरदस्त होने वाला है। वही आपको बता दूं कि शुरुआती दौर में कंपनी से केवल एक ही कलर में लॉन्च करने वाली है, जो कि ब्लू कलर होगा। जब भी इलेक्ट्रिकल स्कूटर लॉन्च होगा यह भारत का ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया का सबसे इलेक्ट्रिक स्कूटर होने वाला है।

तो अगर आप भी एक सस्ता इलेक्ट्रिक लेने का सोच रहे हैं, तो अब आपका यह टेंशन खत्म होने वाला है। मुकेश अंबानी आपका यह टेंशन जल्द ही खत्म करने वाला है आप लोग इस स्कूटर के लिए इंतजार जरूर कर सकते हैं।

Jio Electric Scooter Range

वहीं कुछ रिपोर्ट के अनुसार यह भी पता लगा है, कि पहले से जो इलेक्ट्रिक स्कूटर मार्केट में उपलब्ध है। उसके जैसे ही इसमें भी शानदार फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं। इसके अलावा इसमें कुछ एक्स्ट्रा फीचर्स भी दिए जाएंगे जो कि लॉन्च होने के बाद ही रिवील किए जाएंगे।

वही इस स्कूटर की रेंज की बात करें तो करीब 145 किलोमीटर से भी ज्यादा 45 किलोमीटर प्रति घंटे तक की टॉप स्पीड भी देखने को मिल सकती है। जो कि उसके कीमत के हिसाब से काफी शानदार होने वाली है।

READ MORE: Emotorad X1 Electric Cycle: ये इलेक्ट्रिक साईकिल धोनी के लिए हैं काफी खास, जाने इसकी कीमत और फीचर्स!

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top