Ferrato Disruptor Electric Bike की बुकिंग शूरू, मात्र ₹500 में अभी करें बुक!

Ferrato Disruptor Electric Bike: देश में इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर सेगमेंट में धाक जमाने वाले Okaya EV एक बार फिर से सुर्खियों में है. कंपनी ने हाल ही में अपने प्रीमियम ब्रांड Farrato को पेश किया है, और अब उन्होंने फैराटो के पहले प्रोडक्ट से भी पर्दा उठा दिया है. ये धांसू इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल है डिस्प्टर. जैसा कि इसके नाम से ही पता चलता है, ये बाइक बाजार में तहलका मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है.

हाई-स्पीड और स्टाइलिश लुक के साथ ये बाइक एक जबरदस्त पैकेज है. Ferrato Disruptor Electric Bike की कीमत का खुलासा 2 मई को किया जाएगा. लेकिन कंपनी ने पहले ही धमाकेदार प्री-बुकिंग ऑफर का ऐलान कर दिया है. तो देर किस बात की, अगर आप भी इलेक्ट्रिक बाइक की दुनिया में कुछ नया खोज रहे हैं, तो ओकाया डिस्प्टर को जरूर देखें.

Ferrato Disruptor Electric Bike Booking Amount

Okaya EV ने अपने धांसू इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल Ferrato Disruptor Electric Bike के लिए प्री-बुकिंग का ऐलान कर दिया है. कंपनी का दावा है कि पहले 1000 ग्राहक इस बाइक को सिर्फ ₹500 में प्री-बुक कर सकते हैं.

ये ना सिर्फ एक शानदार मौका है बल्कि एक जबरदस्त डील भी है. फैराटो डिस्प्टर आकर्षक फीचर्स और लेटेस्ट टेक्नोलॉजी से लैस है, जिसे आप ₹500 में अपने नाम कर सकते हैं.लेकिन जल्दी कीजिए, क्यूंकि ये ऑफर सिर्फ पहले 1000 ग्राहकों के लिए ही है. इसके बाद प्री-बुकिंग की रकम ₹1000 हो जाएगी और फिर ₹2500 तक भी बढ़ सकती है.

Ferrato Disruptor Electric Bike की कीमत का खुलासा 2 मई को होगा. इस बाइक के बारे में ज्यादा जानकारी के लिए आप उनकी वेबसाइट https://ferrato.in/ पर जा सकते हैं.

Ferrato Disruptor Electric Bike Features

Farrato Disruptor को देखते ही आप समझ जाएंगे कि ये बाइक सिर्फ चलने के लिए नहीं बल्कि स्टेटमेंट देने के लिए बनाई गई है. इसका डिजाइन काफी स्लीक और स्पोर्टी बाइक जैसा रखा गया है. एलईडी लाइटिंग सेटअप इसकी स्टाइल में चार चांद लगा देता है.

लेकिन डिस्प्टर सिर्फ दिखने में ही शानदार नहीं है, बल्कि ये फीचर्स के मामले में भी किसी से कम नहीं है. कंपनी ने कई ऐसे फीचर्स शामिल किए हैं जो राइडिंग का experience बेहतर बनाते हैं.

आपको इसमें एडवांस्ड ब्रेकिंग सिस्टम, बेहतरीन सस्पेंशन, आरामदायक सीटिंग, स्मार्ट कनेक्टिविटी फीचर्स और भी बहुत कुछ मिलता है.

Battery, Power and Range

Ferrato Disruptor Electric Bike में 3.97 kWh की LFP बैटरी लगाई गई है. कंपनी का दावा है कि ये फुल चार्ज पर 129 किलोमीटर तक चल सकती है. इतना ही नहीं, डिस्प्टर की टॉप स्पीड 95 किलोमीटर प्रति घंटा है. ये स्पीड आपको शहर की सड़कों पर तो तेज रफ्तार का मज़ा देगी ही, हाइवे पर भी आप आराम से निकल सकेंगे.और हां, डिस्प्टर की मोटर 6.37 kW की पावर जनरेट कर सकती है और पीक टॉर्क 228 न्यूटन मीटर तक जा सकता है.

एक और बात सामने आई है और वह यह है कि इस बाइक को चलाने का खर्च बहुत कम है, यह बाइक मात्र 25 पैसे प्रति किलोमीटर की लागत से चलेगी. टॉप स्पीड की बात करें तो कंपनी की official साइट से खुलासा हुआ है कि इस बाइक की टॉप स्पीड 95 किमी प्रति घंटा होगी.

ALSO READ: लॉन्च हुई Aston Martin Vantage सुपर कार, ये कार गरीबों की रेंज से है बिल्कुल बाहर

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top